logo

मौलवी ने छात्रा से रेप कर वीडियो बना लिया, फिर बार-बार करता रहा दरिंदगी; पुलिस को ऐसे मिला सबूत

rape17.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

एक मौलवी ने छात्रा के साथ पहले रेप किया फिर इसका वीडियो बना कर छात्रा को इसे वायरल करने की धमकी देकर बार-बार दरिंदगी करता रहा। मामला गाजियाबाद का है। पुलिस ने 32 वर्षीय आरोपी मौलवी जब्बार को गिरफ्तार कर लिया है। उसका मोबाइल जब्त कर लिया गया है। मिली खबर के मुताबिक मौलवी के मोबाइल से अश्लील वीडियो जब्त किया गया है। पुलिस ने बताया है कि मामला दो साल पहले का है। छात्रा मौलवी के यहां पढ़ने के लिए आती थी। इस दौरान मौलवी ने छात्रा से कथित तौर पर रेप किया औऱ इसका वीडियो भी शूट कर लिया। 

 


क्या है पूरा मामला 

पुलिस ने बताया है कि मौलवी जब्बार मूल रूप से मेरठ के सरधाना का रहने वाला है। इस समय वो गाजियाबाद के लोनी इलाके में रह रहा था। इस दौरान छात्रा उसके संपर्क में आयी। रेप का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वो छात्रा से लगातार दरिंदगी करता रहा। फिर एक दिन वीडियो वायरल भी हो गया। पड़ोस के लोगों ने लड़की के परिजनों को इसकी सूचना दी तब मामला खुला। लड़की के परिजनों ने इसके बाद पुलिस में मौलान जब्बार के खिलाफ शिकायत की। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी जब्बार को गिरफ्तार कर लिया। 

क्या कहा पुलिस ने 

मामले की पड़ताल कर रहे गाजियाबाद थाना के पुलिस उपायुक्त विवेकचंद्र यादव ने बताया कि आरोपी मौलाना से पूछताछ की जा रही है। वहीं, लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा, “शिकायत के आधार पर, हमने ज़ब्बार के खिलाफ IPC की धारा 376 (रेप), 328 (अपराध करने के इरादे से नशीला पदार्थ देना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस साथ ही ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया या किसी और ने उसे अपलोड किया था। ”  

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - RapeMaulviGhaziabadNational News